About me

This is a my blog. My name is parmar shailesh Here I write the thoughts of great people, motivational quotes, motivational stories, motivational poetry, mind power knowledge and talk of my life. Frankly, this is my diary where I express my views.

मेरे नाम है परमार शैलेश ओर यह मेरा पेज है सच कहूं तो यह मेरी डायरी है जिसमें में वह सब कुछ लिखता हूं तो मैं रोज अपनी जिंदगी से सीखता हु। डायरी में अक्सर लोग बहुत सब कुछ लिखते हैं जो वह पूरे दिन में करते हैं लेकिन मैं इस डायरी में वह सब लिखता हूं जो मैं पूरे दिन में सकता हूं ऐसी बातें जो मैं कभी भूलना नही चाहता।

मुझे महान लोगों के जीवन के बारे में सुनना और पढ़ना बहुत ही अच्छा लगता है इसलिए ज्यादातर मैं अपने इस डायरी में महान लोगों के विचारों के बारे में बातें करूंगा। ऐसी बातें जो मेरी भी बहुत काम की होगी और साथ ही साथ उन लोगों को भी काम में आएगी इस पेज से जुड़ेगे।

बचपन से ही मुझे अपनी बातें डायरी मैं लिखने का बहुत शौक था लेकिन डायरी वक्त के साथ-साथ खो जाती है और उसके पेज भी खराब हो जाते हैं और उसमें लिखी लिखावट धुंधली होने लगती है लेकिन अब से मैं अपनी जिंदगी के हर एक मोमेंट को इस पेज में लिखुगा।

वक्त के साथ साथ हम अपना हर दिन भूल जाते हैं लेकिन मैं अपने दिन को भूलना नहीं जाता। इसीलिए यह पेज मेरे लिए बहुत ही मायने रखता है। 

मैं जो कुछ भी यहां लिख रहा हु वह सब कुछ मेरा अहेसास और मेरे दुनिया को देखने का नज़रिये के हिसाब से लिखुगा जो कहिना कही आपसे जुड़ा होगा , कभी कभी में यहां पर कुछ स्ट्रोरी भी शेयर करुगा जो जैसी भी हो बस आपको उनमे से कुछ सीखने को मिलेगा इसलिए अपने दिमाग ओर दिल को साथ रखकर पढ़ना , 

About me


Name : parmar shailesh j

Village : malia ( hatina )

State : gujarat 

Pin : 362245

Contect Email : motivetedquotes35@gmail.com


0 comments:

Share your experience with me