शनिवार, 15 अगस्त 2020

Beautiful Quotes on Life in Hindi | great people great thoughts

Today I will share a Beautiful Quotes on Life in Hindi.this beautifull quote was shared by one of the best actress amrita rao. This is a Unique Quotes on life in hindi 

Beautiful Quotes on Life in Hindi | great people great thoughts


आपने विवाह फ़िल्म देखी है अगर नहीं देखी है तो एक बार जरूर देखना क्योंकि आजकल ऐसी फ़िल्म बहुत कम देखने मिलती है लेकिन आज मैं विवाह पिक्चर को क्यों याद कर रहा हूं इसके पीछे एक कारण है। 

आज अचानक facebook चलाते-चलाते एक बहुत ही अच्छा पेज मेरे सामने आया जो विवाह फिल्म की एक्ट्रेस का था। मैं हप्ते में एक बार फेसबुक को ओपन जरूर करता हूं और  सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने बहुत सारे सिंगर और महान लोगों के पेज को फॉलो कर रखा है और सिर्फ उनकी पोस्ट को देखना मुझे बहुत अच्छा लगता है और वहां से कुछ ना कुछ नया सीखने को मिली जाता है

जब मैंने उस पेज को ओपन किया और मैंने जब उस पेज की प्रोफाइल पिक्चर देखी तो मुझे हमेशा की तरह एक महान बात सीखने मिली और उसी बात को लिखने के लिए मैंने आज अपना पेज ओपन किया। 

Amrita rao ने अपने फेसबुक पेज पर जो quote लिखा था उसने मुझे बहुत इम्प्रेस किया और वह कोट्स कुछ इस प्रकार था...


Unique Quotes on life in hindi 


उस दुनिया के लिए अपने आपको मत बदलो।
जो वक़्त और हालात के साथ खुद बदलती रहती है। 



हमेशा की तरह मैं कोट्स लिखते वक्त अपने कुछ विचार और अपना तरीका अपनाता हु ताकि मुझे कोट्स हमेसा याद रहे। 

Inspirational Quotes on life in hindi


इस दुनिया में खुश रहना चाहते हो 
तो दुनिया को खुश करना छोड़ दो। 

हमें हमेशा वो करना चाहिए जो दुनिया को पसंद आए। इसका मतलब हम उस दुनिया को खुश करने की कोशिश कर रहे है जो खुद खुशियों का मतलब नही जानती।

आपको पता है जिस दुनिया मे हम रहते है उस दुनिया की सबसे बड़ी प्रोब्लेम क्या है इस दुनिया की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये है कि वह किसी को भी खुश नही देख सकती है और फिर भी हम उस दुनिया को खुश करने की कोशिश करते है।

एक सच्चाई जो मैं हमेशा बताता हूं और हमेशा बताता रहूंगा और वह सच्चाई यह है कि दुनिया में कोई भी आपकी खुशी देख कर खुश नहीं है सिवाय अपनो के क्योंकि अपने तो अपने होते है। 

बस यही है मेरी जिंदगी की आज की सीख...

0 comments:

Share your experience with me